फोरप्ले क्या हैं? बेहतर सेक्स के लिए फोरप्ले करने का सही तरीका,Foreplay

30

फोरप्ले क्या हैं?

फोरप्ले क्या हैं? बेहतर सेक्स के लिए फोरप्ले करने का सही तरीका हैं। सेक्स के तीन भाग होते हैं। पहला फोरप्ले दूसरा इंटरकोष और तीसरा आउट प्ले। फोरप्ले को पूर्वक्रीड़ा भी कहते हैं। फोरप्ले उसे कहते हैं जो, हम शारीरिक संबंध मतलब योनि में लिंग डालने से पहले करते हैं जैसे:- अपने पार्टनर के शरीर के अलग-अलग अंगों से खेलना हैं, जिससे कि आपके पार्टनर सेक्स के लिए उत्तेजित होती हैं।

एक बेहतर सेक्स के लिए फोरप्ले बहुत जरूर होता हैं। खासकर महिलाओं के लिए फोरप्ले जरूरी होता हैं, क्योकिं महिलाओं को सेक्स के लिए तैयार होने में समय लगता हैं, लेकिन पुरुषों को सेक्स के लिए तैयार होने में समय नहीं लगता हैं। कहा जाता हैं कि, फोरप्ले के बिना शारीरिक संबंध अधूरा होता हैं।

फोरप्ले क्या हैं? बेहतर सेक्स के लिए फोरप्ले करने का सही तरीका,Foreplay

बेहतर फोरप्ले और सेक्स के लिए इन कुछ बातों का ध्यान जरूर रखें।

  1. जिस दिन आपको सेक्स करना हैं, उस दिन पहले कॉल या फिर मैसेज के माध्यम से अपने पार्टनर को खबर दे दें, उससे कि आपका पार्टनर एक अच्छे सेक्स, फोरप्ले के लिए पहले से तैयार हो जाती हैं।
  2. दूसरी बातें यह हैं कि, आप जिस जगह सेक्स करते हैं उस जगह को पूरी तरह से साफ-सफाई रखें।
  3. तीसरी बात आप जिस बेड में सेक्स उस बेड का बेडसीट रंग-बिरंगी और साफ हो खासकर लाल रंग के बेडसीट ज्यादा आक्रसित करती हैं और रूम में अच्छी लाइट और बॉडी स्प्रे का इस्तेमाल करें।
  4. अगली इन बातों का ध्यान रखें कि, जब आप सेक्स करने जा रहें हैं ब